आधिकारिक KMSpico साइट – विंडोज़ 10, 8 और 7 एक्टिवेटर

विंडोज 10, 8, 7 और ऑफिस के लिए KMSpico डाउनलोड करें

आधिकारिक KMSpico वेबसाइट में आपका स्वागत है। यहां आपको केएमएसपिको का नवीनतम संस्करण के साथ-साथ केएमएस (कुंजी प्रबंधन सेवा) तकनीक पर आधारित कई अन्य टूल और सीधे डाउनलोड के लिए नवीनतम विंडोज 10 आईएसओ का एक छोटा चयन मिलेगा।

यदि आप KMSpico का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना चाह रहे हैं, तो हमारे डाउनलोड पृष्ठ पर जाने के लिए नीचे क्लिक करें:

इंस्टॉलेशन निर्देश हमारे KMSpico पेज पर कैसे इंस्टॉल करें पर पाए जा सकते हैं।

KMSpico और "KMS" क्या है

KMSpico एक सॉफ्टवेयर टूल है जो Microsoft Windows और Office के कई संस्करणों को सक्रिय (लाइसेंस) करने की क्षमता रखता है। यह आपके स्थानीय मशीन पर एक वास्तविक केएमएस (कुंजी प्रबंधन सेवा) सर्वर का अनुकरण करके और स्थापित विंडोज और ऑफिस उत्पादों को इसके खिलाफ खुद को सक्रिय करने के लिए मजबूर करके, किसी भी प्रकार की कीजेन या क्रैक की आवश्यकता के बिना ऐसा करता है।

KMS सक्रियण पूरी तरह से सुरक्षित और कानूनी है (परीक्षण उद्देश्यों के लिए), और यह सुनिश्चित करेगा कि आपका सॉफ़्टवेयर 180 दिनों की अवधि तक सक्रिय रहे। इस समय के बाद, आपके पीसी पर पृष्ठभूमि में चलने वाली एक KMSpico सेवा स्वचालित रूप से अगले 180 दिनों के लिए आपके Microsoft उत्पादों को फिर से सक्रिय कर देगी, अनिवार्य रूप से यह सुनिश्चित करेगी कि आपकी Windows और Office की स्थापना कभी समाप्त नहीं होगी।

KMS पर आधारित कई अलग-अलग सॉफ़्टवेयर उपकरण हैं। इस वेबसाइट पर हम सबसे लोकप्रिय विविधताओं के लिए डाउनलोड प्रदान करते हैं: माइक्रोसॉफ्ट टूलकिट, विंडोज लोडर और केएमएसपिको। हमारे पास एक 'पोर्टेबल KMSpico' भी है, जिसका लाभ यह है कि इसे इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको अपने सॉफ़्टवेयर को सक्रिय रखने के लिए इसे हर 180 दिनों में मैन्युअल रूप से चलाने की आवश्यकता होगी।

समर्थित उत्पाद